कू ऐप क्या है

Spread the love

कू ऐप भारतीय भाषाओं में भारत की आवाज है। अधिक प्रभाव के लिए अपने विचार लिखें या ऑडियो/वीडियो रिकॉर्डिंग जोड़ें। वेब/यूट्यूब लिंक संलग्न करें या एक तस्वीर भी साझा करें।

भारत में सबसे अच्छे दिमाग हर रोज कू का इस्तेमाल करते हैं। कू ऐप पर मंत्री, हस्तियां, संपादक, क्रिकेटर और लाखों अन्य पेशेवर सक्रिय रूप से अपने विचार साझा कर रहे हैं। उनसे जुड़ें और अपनी आवाज भी बुलंद करें!

कू भारतीय भाषाओं में एक माइक्रो ब्लॉग है। हम यहां भारतीयों की आवाज को लोकतांत्रिक बनाने के उद्देश्य से खुद को सबसे आसान तरीके से व्यक्त करने में मदद करने के लिए हैं। टेक्स्ट, ऑडियो या वीडियो में अपने विचार साझा करें।

भारत के कुछ सबसे प्रमुख चेहरे कू का उपयोग करते हैं। आपको जीवन के सभी क्षेत्रों से लाखों अन्य लोग भी मिलेंगे। कू वॉयस ऑफ इंडिया का घर है। अपने पसंद के लोगों का अनुसरण करें, जानें कि उनके दिमाग में क्या है और अपने विचार भारत के साथ भी साझा करें।

अपने एंड्रॉइड फोन में कू ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए , लिंक पर जाएं ।

कू एक व्यक्तिगत अपडेट और राय साझा करने वाला माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म है। चर्चा दिलचस्प विषयों के आसपास है। यह लोगों को एक मजबूत स्थानीय भारतीय समुदाय के साथ भारतीय भाषाओं में अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार देता है।

कू को आत्मनिर्भर ऐप घोषित किया गया है और अगस्त 2020 में भारत सरकार द्वारा आयोजित आत्म निर्भर ऐप इनोवेशन चैलेंज जीता है। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीयों को अपने मन की बात भाषण में भी कू ऐप का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया। कू पर जीवन के सभी क्षेत्रों के दिलचस्प भारतीयों का अनुसरण करें। सद्गुरु, रविशंकर प्रसाद, अनिल कुंबले, जवागल श्रीनाथ आदि जैसी कई प्रमुख हस्तियां प्रतिदिन खुद को व्यक्त करने के लिए कू का उपयोग करती हैं।

कू इंडिया पर आप क्या कर सकते हैं:
– अपनी राय / अपडेट साझा करें
– भारतीय भाषाओं में किसी भी विषय पर अपनी राय पर चर्चा करें
– बॉलीवुड कलाकारों, पत्रकारों, राजनेताओं, क्रिकेटरों, अभिनेताओं / अभिनेत्रियों, कार्यकर्ताओं और अन्य दिलचस्प लोगों का अनुसरण करें
– भारतीय में अपना फ़ीड देखें जिन लोगों को आप फ़ॉलो करते हैं उन्हें देखकर भाषाएं
बोलीं – रुझान #

कू भारतीयों के लिए अपनी मातृभाषा में अपने विचार साझा करने और सार्थक चर्चा करने के लिए बनाया गया एक ऐप है। लोकल के लिए वोकल होने के पीएम नरेंद्र मोदी के विजन के अनुसार मेड इन इंडिया होना गर्व की बात है। हमें उम्मीद है कि आप इस ऐप का उपयोग करने में उतना ही आनंद लेंगे जितना हमें इसे विकसित करने में मज़ा आया। तीक्ष्ण और बुद्धिमान विचारों के साथ एक मंच बनाने में आपकी भागीदारी के लिए तत्पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *